Uttarakhand : कैबिनेट मंत्री व धर्मगुरु सतपाल महाराज ने CM सहित पूरी केबिनेट को कोरोना संकट में डाला

86
क्या मंत्री जी और उनका परिवार कर रहा है, सोशल डिस्टेंस का पालन ?
क्या सतपाल जी को कोरोना लगने का ठीकरा भी प्रवासियों के सर बांधेगी सरकार?
Uttarakhand Minister family Photo (source by Googel)

fastfooter || Uttarakhand सरकार के कैबिनेट मंत्री और धर्म गुरु सतपाल महाराज की पत्नी माता अमृता रावत जैसे ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई पूरी कैबिनेट में हलचल मच गई। सबसे बड़ा वज्रपात तो तब हुआ जब खुद कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज कोविड 19 टेक्स्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद सतपाल महाराज का बेटा, बहू , यहाँ तक कि पोते सहित पूरा परिवार कोरोना की जद में आ गया। महाराज के कई कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। आपको बता दें अब तक आई टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सतपाल महाराज, उनके परिवार तथा कर्मचारियों सहित 22 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

Uttarakhad सी० एम० और 9 मंत्री पहुंचे कोरोना-टाइन में
Lift Mr. Satpal Maharaj & Right Side Respected CM Uttarakhand

आपको बता दें कि 29 मई को हुई उत्तराखंड सरकार की केबिनेट बैठक में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज भी शामिल थे। तब सचिवालय में हुई इस बैठक में मुख्य मंत्री व मुख्य सचिव से लेकर  समस्त कैबिनेट के सदस्य मौजूद थे। इसके साथ ही महाराज पर्यटन विभाग की बैठक में भी उपस्थिति रहे। हालांकि खबर लिखे जाने तक पता चल रहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व अन्य 9 मंत्री क्वॉरेंटाइन हो चुके हैं।

ख़बर लिखे जाने तक सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत को ऋषिकेश स्थित एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। इसी के साथ सतपाल महाराज सहित 42 लोगों को कोरोना के सैंपल लेने के बाद इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन किया गया है पर बड़ा यक्ष प्रशन यहाँ खड़ा होता है कि जनप्रतिनिधि और सरकार के नुमाइंदे ही गर परिवार और नौकर-चाकरों सहित पूरी केबिनेट को कोरोना के साए में ला खड़ा कर देंगे तो जनता की सुरक्षा के वादों का क्या होगा?

One thought on “Uttarakhand : कैबिनेट मंत्री व धर्मगुरु सतपाल महाराज ने CM सहित पूरी केबिनेट को कोरोना संकट में डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *