Suicide: कोरोना काल में मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की 4 आत्महत्या, मैनेजर के बाद खुद भी की ख़ुदकुशी

86

Fast Footer|| 20-20 साल दो हज़ार बीस बीमारी, मौत और आत्महत्या Suicide का साल बनता जा रहा है… जब आया तो अमूमन सबको यही लगा जैसे क्रिकेट का 2020 आगया हो पर जोश के साथ शुरू हुए साल ने जैसे कुछ और ही सोच रखा था. Corona covid 19 ने जैसे दैनिक जीवन का चक्का थाम दिया और उसके बाद से ही जैसे जिंदगी भी थमती जा रही हैं, एक के बाद एक दुखद समाचार आरहे हैं.

Corona काल में चौथा Suicide का मामला

अगर बात सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री की करें तो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत वो चौथे एक्टर हैं जिन्होंने corona काल में आत्महत्या suicide किया है. सुशांत सिंह छोटे पर्दे से आए वो कलाकार हैं जिन्होंने एम.एस. धोनी और केदारनाथ पर बनी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों में एक खास जगह बना ली थी. सुशांत पिछले साल दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में लीड एक्टर थे. ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

पंखे से लटक कर किया Suicide

सुशांत का शव उनके नौकर ने पंखे से लटके देखा. सुशांत ने हरे रंग के कपड़े का फंदा बनाया था. जिस समय सुशांत ने आत्महत्या की उस समय उनके कुछ दोस्त भी उनके घर पर ही थे. सुशांत पिछले कुछ समय से बांद्र इलाके में किराये के घर में रहते थे जिसका किराया भी भारी भरकम बताया जा रहा है.

अवसाद (डिप्रेशन) के चलते सुशांत ने किया Suicide

नजदीकी जानकारों के माने तो सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे, जिसका अनुमान आर्थिक तंगी लगाया जा रहा है. सुशांत के कमरे से कुछ दवाइयां भी मिली हैं.

सुशांत से 4 दिन पहले 14 माले से कूद दिशा ने किया था  Suicide

सुशांत सिंह राजपूत एक मशहूर अदाकार बनकर उभरे और छोटे पर्दे से ही दर्शकों की चाहत बन गए थे. बड़े पर्दे पर हिट फिल्मे देने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने 4 दिन पहले ही 14 मंजिल बिल्डिंग से कूद कर suicide किया था.

अभी तक आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं

मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने सुशांत सिंह की आत्महत्या किये जाने की पुष्टि की है. सूत्रों के मुताबिक सुशांत के समरे से कुछ दवाइयां भी मिली है जिससे लगा है कि वो डिप्रेशन का इलाज करवा रहे होंगे. पुलिस छानबीन में लगी है. सुशांत के दोस्तों से भी पूछताछ की जायगी. एसा मालूम पड़ा है कि suicide से पहले सुशांत ने अपने किसी दोस्त को फ़ोन भी किया था. फिलहाल अभी पुलिस छानबीन में जुटी है और आत्महत्या का सही कारण अभी सामने नही आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *