Help Me Please: मशहूर टीवी एक्ट्रेस Deepika Singh, की सोशल मीडिया पर गुहार, माँ और 45 परिजन खतरे में

89

Fast Footer|| छोटे पर्दे की मशहूर कलाकारा Deepika Singh की मां का Corona, covid-19 टेस्ट परीक्षण किया गया जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पोजेटिव आई है।

आपको बता दें दीपिका का परिवार दिल्ली में रहता है। Deepika को कल इस बात का पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट Corona पॉजिटिव है।

Deepika
टेस्ट रिपोर्ट की कॉपी (सोर्स – Twitter)

प्रतिष्ठित मीडिया हाउस “इंडिया टुडे, टेलीविजन” के साथ एक बातचीत में, दीपिका ने बोला कि, “हां, आज मेरी मां की रिपोर्ट आई और हमें पता चला कि वह कोरोनोवायरस पॉजिटिव है, मेरे परिवार में 45 लोग हैं जो मेरी मां के संपर्क में आए हैं, मेरे पिता को मधुमेह है और उनका परीक्षण किया आना अभी बाकी हैं। ”

Deepika की बातों में Corona तैयारियों का सच

दीपिका के अनुसार रिपोर्ट मिलने में पिता और बहन को बहुत परेशानी हुई। दीपिका ने कहा कि “मेरे पिता सुबह से लाइन में हैं, कुछ घंटों के बाद उन्हें मेरी माँ की रिपोर्ट मिली, मेरी बहन अनु और पापा को रिपोर्ट लेने में काफी मुश्किल हुई, इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भी नहीं है, जो इलाज में मदद कर सके”।

 

सोशल मीडिया पर छलका Deepika का दर्द

Deepika
Twitter पर गुहार लगाती Deepika

आपको बता दें, दीपिका सिंह की माँ की उम्र 59 साल है। दीपिका के Twitter और Instagram पर जारी एक वीडियो में अपना दर्द साँझा करती दिख रहीं हैं और दिल्ली सरकार व CM केजरीवाल को भी संबोधित करते हुए मदद की गुहार लगाई, दीपिका की बातों से साफ दिख रहा है कि Corona के इलाज का हाल पस्त है और तैयारियां धवस्त। वर्तमान में दीपिका की माँ अभी घर पर ही हैं, फिलहाल घर पर ही रखकर दीपिका की माँ का इलाज हो रहा है।

दीपिका ने यह भी बताया कि पिता को अभी तक माँ की रिपोट की हार्ड कॉपी नहीं मिली है, अस्पताल ने उन्हें केवल रिपोर्ट की एक तस्वीर लेने के लिए इज़ाजत बमुश्किल दी।

Deepika संयुक्त परिवार से, 45 अन्य सदस्यों पर भी खतरा

अपने वीडियो में Deepika ने अपने  45 सदस्यों का संयुक्त परिवार का हवाला देते हुए काफी चिंता में दिखीं और  दिल्ली सरकार व सीएम केजरीवाल से मदद की गुहार लगाईं है। माँ को Corona पॉजिटिव आया है उनकी तबियत बहुत ख़राब है, पापा मधुमेह के रोगी और परिवार के ही  45 लोग माँ के संपर्क में!! चिंता होना तो लाज़मी है।

Fast Footer पर ख़बर लिखे जाने तक ये जानकारी नही मिल पाई है कि सरकार से अब तक Deepika और उनके परिवार को कोई राहत मिली है या अभी तक उनका संघर्ष जारी है। अपने वीडियो में Deepika ने भले ही अपना दर्द या डर जो भी कहें जाहिर किया लेकिन उनके इस वीडियो ने सरकारी तैयारियों का कच्चा चिट्ठा भी सामने ला दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *