Ayurveda कोरोना दवाई आगई, सभी उन्नत देशों को पछाड़ भारत बना नंबर 1… Good News

91

सदी की सबसे बड़ी महामारी CORONA Covid 19 पर जीत की आज वो शुभ घड़ी आ ही गई जिसका पूरे राष्ट्र को ही नहीं पूरी दुनिया को इंतजार था.

Fast Footer || Ayurveda ज्ञान के दम पर भारत ने Corona पर जीत हासिल कर ली है. भारत के सबसे बड़े आयुर्वेदिक हब पतंजलि के आचार्य बालकृष्ण और योगाचार्य रामदेव ने लाइव प्रेस वार्ता कर Corona की दवाई दिव्य कोरोनिल श्वासारी और covid-19 IMMUNITY Booster Kit की लाँचिंग की है.

Ayurveda आचार्य बालकृष्ण और रामदेव ने किया लांचिंग कार्यक्रम

Ayurveda
कोरोनिल लांच करते

हरिद्वार पतंजलि हैड ऑफिस में आज अपराहन 12 बजे भव्य कार्यक्रम में लाइव होते हुए पतंजलि ने कोरोना को हराने वाली Ayurved दवाई दिव्य कोरोनिल को अधिकारिक तौर पर लाँच किया है. इस मौके पर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने सबोधन कर दवाई के बारे में आवश्यक जानकारी भी दी.

Ayurveda ने साकार किया स्वप्न – आचार्य

Ayurveda
आचार्य बालकृष्ण के पेज से

Ayurveda के ज्ञाता आचार्य बालकृष्ण ने अपनी फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है कि ” आज का दिन मानों कोई  स्वप्न देख रहे हों, स्वप्न साकार होते हुए भी स्वप्न लगे ऐसा अनुभव पहली बार हुआ है”.

Ayurveda ने एलोपेथी को पछाड़ दिया है. दवाई की कीमत 535 रूपये बताई जा रही है. जिसे बीपीएल कार्ड वालों को फ्री में देने की घोषणा भी की गई है. दवाई पतंजलि और नीम्स (NIMS) के संयुक्त प्रयास से पूरी हुई है.

Ayurveda
बाएं-डॉ० बलबीर तोमर |  बाबा रामदेव | आचार्य बालकृष्ण

कार्यक्रम में NIIMS के चेयरमैन डॉक्टर बलबीर सिंह तोमर और उनकी सभी प्रमुख टीम मौजूद थी. बाबा रामदेव ने कार्यक्रम को संबोधन करते हुए सपष्ट कहा कि पतंजलि ने कोरोना बीमारी की दवाई पर सफल परीक्षण करते हुए दवाई देश को ही नही दुनियां को दे दी है. कार्यक्रम में सभी वैज्ञानिकों और डॉक्टर्स मौजूद थे और सभी का नाम लेते हुए पतंजलि सीईओ बालकृष्ण ने आभार व्यक्त किया.

कार्यक्रम का वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *