अमित शाह की फिर बिगड़ी तबीयत, AIIMS में हुए भर्ती

86

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती किया गया है। हाल में ही अमित शाह ने कोरोना से जंग जीती है। उन्हें थकान और सिरदर्द के चलते देर रात दो बजे एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया है, जहां एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

Amit Shah की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की कोरोना जांच भी की गई, जो कि नेगेटिव आई है। आपको बता दें कि हाल ही में वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती काराया गया। बाद में उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके बीते शुक्रवार को इसकी जानकारी दी थी।

उऩ्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

Amit Shah 02 अगस्त को पाए गये कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले दो अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। गृहमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।”

ये भी पढ़ें: ‘दृश्यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, अजय देवगन ने जताया दुख

देश-दुनिया की सभी ताजा ख़बरों के लिए लिंक पर क्लिक कर यहाँ भी जुड़ सकते हैं..

FastFooter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *