Honda व Maruti नई पेशकश, कारों के लिए सस्ती ईएमआई स्कीम, ब्याज दरें 6.99%, और भी बहुत कुछ

85

Fast Footer|| Honda और Maruti अपने ग्राहकों के लिए ला रहे है कुछ नए प्लान्स, मार्च 2020 कार निर्माता कंपनियों की बिक्री कोई खास नहीं रहा है। मार्च 21 से आये बदलाव और लॉक डाउन के साथ ही ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों के लिए जैसे तरस सी गईं हैं। लेकिन समय कभी एक सा नही रहता और ये वक्त खुद को भविष्य के लिए तैयार करने का है।

बाज़ार के हालात देखते हुए, देश की टॉप कार निर्माता कंपनी Maruti और जैपनीज कार निर्माता कंपनी Honda Cars गाड़ी शौकीनों के लिए कुछ खास ईएमआई स्कीम्स लाई हैं। जानते हैं दोनों कंपनियों के ईएमआई ऑफर्स के बारे में…

Honda City के चाहने वालों के लिए ख़ास नई ब्याज दर

सबसे पहले हम बात करें Honda Cars की तो कंपनी ग्राहकों को कोई बेहतर फाइनेंस स्कीम देने के लिए कई वित्तीय संस्थानों से बात कर रही है। कंपनी ने कोटक महिंद्रा बैंक से पार्टनरशिप की है। कंपनी ने यह स्कीम खास चौथी पीढ़ी कीHonda City के ग्राहकों के लिए निकाली है। इस प्रोग्राम के तहत को पांच साल के लिए 6.99 फीसदी के ब्याज दरों पर लोन देगी, वहीं पहले तीन महीने के लिए ईएमआई किश्तें 999 रुपये प्रति लाख होंगी और पुरानी कार देने पर एक्सचेंज बोनस भी साथ में मिलेगा।

Honda की एच डी एफ सी के साथ स्टेप-अप और बैलून ईएमआई

Honda ने एचडीएफसी बैंक के साथ भी साझेदारी की है, जिसमे आपके लिए स्टेप-अप ईएमआई और बैलून ईएमआई का एक खास कॉम्बिनेशन बनाया है। इस स्कीम के तहत लोन पर 9.25 फीसदी के ब्याज पर लोन मिलेगा और ईएमआई हर साल बढ़ेगी। आप अतिरिक्त जानकारी के लिए होंडा के कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं।

Maruti और महिंद्रा फाइनेंस की साझेदारी

कोरोना काल में आई आर्थिक तंगी के बाद, मारुति सुजुकी भी अपने ग्राहकों की जेब का ध्यान रखते हुए, महिंद्रा फाइनेंस से साझेदारी में  नई फाइनेंस स्कीम ला रही है।

बाय नाऊ एंड पे लेटर (Buy Now & Pay Later) – इस स्कीम के तहत गाड़ी की ईएमआई दो महीने बाद शरू होगी। ताकि ग्राहकों के पास कैश फ्लो बना रहे।

स्टेप अप ईएमआई (Step up EMI)- इस स्कीम के तहत मारुति की कार खरीदने पर ईएमआई हर 6 महीने पर बढ़ेगी।

बैलून ईएमआई (Balloon EMI)- इस स्कीम के तहत आखिरी ईएमआई में लोन की 25 फीसदी चुकानी होगी। इसमें आखिरी ईएमआई को अलावा बाकी सभी लोन की किश्तें कम रहेंगी।

एग्रीकल्चरल कस्टमर स्कीम (Agricultural Customer Scheme)- इस स्कीम के तहत कृषि कार्य करने वाले ग्राहकों को तीन महीने में ईएमआई चुकानी होगी।

लो डाउन पेमेंट स्कीम (Low down payment scheme)- इस स्कीम के तहत ग्राहक कम डाउनपेमेंट पर गाड़ी खरीद सकेंगे। साथ ही ऑन स्पॉट अप्रूवल मिलेगा। यह स्कीम कंपनी की सभी कारों के लिए उपलब्ध रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *